RAP @Bihar Wale चच्चा #bihar_election

पेशे खिदमत है

बिहार वाले चच्चा की तरफ से एक तड़कता भड़कता धूम मचाता रैप .....

बाढ़ है , सुखाड़ है
कोरोना की मार है
मचा हाहाकार है
चुनाव करा दो ना
चच्चा तैयार है

हाँ

चच्चा तैयार है

कब डरे हम चुनौतियों से
अटके नहीं बेटा इन हिचकियों से
डरते हो तुम अपनी सिसकियों से
तूने भी तो विकास मिस किये होंगे
बस इस बार वादे सारे फिक्स किये होंगे

पर रुक ना रे बाबा अभी टाइम बहोत हार्ड
तेरे चच्चा को बाबू कर define बहोत हार्ड
विपक्ष को कर दे corentine बहोत हार्ड
क्योंकि हम तो रहेंगे life time बहोत हार्ड
पी ले महँगी मंगा के तू wine बहोत हार्ड

माना गड्ढ़ों से भर गई है तेरी सड़क
घर पे बैठ कर पी रहे हो तुम चाय कड़क
बदल जाएगी इस बार तेरी ये धड़क
ऐसी रोड बनाउंगा की उड़ जाएगी ट्रक

राशन कार्ड का अनाज तुझे मिला कि नहीं
जन धन में धन आया दिखा की नहीं
बेटा राजनीति मुझसे तू सीखा की नहीं
ये कोई बीमारी नहीं इसका टीका भी नहीं

बात करना मत मुझसे बेरोजगार की
क्योंकि सुनता नहीं मैं लाचार की
नौकरी रुकती नहीं होनहार की
तू पढ़ा ही नहीं आगे बढ़ा ही नहीं
इसमें गलती क्या राजा सरकार की

माना अस्पताल भी कम है
पर लोगों में यहाँ के बड़ा दम है
खुद कर लेते है इलाज ये बम है
मर जायेंगे ये तेरा बस भरम है

प्रचार ना करेंगे इस बार तू सुन
नेता यही है हर बार तू चुन
गुड मॉर्निंग ना बोल मैं तो after noon
तुझे अमावस को दिखा दे हम फुल Moon

कहने वाले कह रहे कि विपक्ष नहीं है
चुनाव आयोग भी अब निष्पक्ष नहीं है
रखने को किसी का भी पक्ष नहीं है
बेटा पॉलिटिक्स है ये तेरा वक्ष नहीं है

मुझे हराने को तेरे चाल बहोत है
जा के कटा ले तेरे बाल बहोत है
बच के रहना तेरे काल बहोत है
क्योंकि , चच्चा भी तेरे भौकाल बहोत है

रंग की करना ना राजनीति तू
सबको सुना ले आ आपबीती तू
खुद की जलालेगा या मैं बीड़ी दूँ
बाप को दिखाएगा अब राह रीति तू

बस कर दे ये तेरा नाच गाना
रोज रोज के सर दर्द ये तेरा ड्रामा
बेटा तू तो बस शोर है मैं हंगामा
तेरे पप्पु को दिखाया मैने चंदा मामा

हर रात की सुबह तो जरूर होगी
पर तेरी कोई wish ना मंजूर होगी
तू मांगेगा अंगूर वो खजूर होगी
तेरी आदतों में गालियाँ मसहूर होगी

अब काम की बात बताता हूँ
तू जब बोल चुनाव करवाता हूँ
बोला था ना तू भतीजा मैं चाचा हूँ
अब तुझे बेवफाई मैं दिखाता हूँ

अब तुझे बेवफाई मैं सिखाता हूँ
अब तुझे बेवफाई मैं दिखाता हूँ
अब तुझे बेवफाई मैं सिखाता हूँ .....

चच्चा Rock

Written By

Ashish Kumar

Wait for the music

Comments

Popular posts from this blog

उबल रही है :- चाय या फिर यादें ☕

नूर-ए-हिन्द - " कोहिनूर " 💖

मगर कब तक ?